Wednesday 20 December 2017

कैसे दिन व्यापार विदेशी मुद्रा सफलतापूर्वक एकल करने के लिए


डे ट्रेडिंग फॉरेक्स लाइव 8211 ट्रेड फॉरेक्स रणनीतियां सीखना जब मैंने पहली बार इस लेख का शीर्षक लिखा, तो मुझे वास्तव में उस सामग्री के बारे में सोचने में कुछ दिन लग गए, जिसे मैं इसे डाल रहा था। आप विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग फॉरेक्स देख रहे हैं और विशेष रूप से अल्पावधि के दिन व्यापारी हैं, जबकि मैं इसे साधारण टिप्स और ट्रिक के साथ मिल सकता था, जैसा कि मैंने इसी तरह के शीर्षक वाले लेखों में पाया था, मैं सचमुच इस मूल्य को बनाना चाहता था और इसे व्यक्तिगत बनाना चाहता था क्या वास्तव में एक लाभदायक दिन व्यापारी बनने के लिए मुझे निर्देशित किया है मैं आपको इसे पढ़ने, उस पर ध्यान देने, और अपने व्यक्तिगत व्यापार में लागू करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। हम इस लेख में विशिष्ट रणनीतियों पर चर्चा नहीं करेंगे, बल्कि अधिकतर ऐसे रत्नों के बारे में जिनके बारे में बात करते हैं। कहा जा रहा है के साथ, let8217 एक सफल विदेशी मुद्रा दिन व्यापारी बनने के लिए 3 सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में सही हो। अन्य सभी के ऊपर आपको निर्धारित करना होगा। बहुत आसानी से आप केवल एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सीखना नहीं होगा और फिर समय की एक छोटी राशि में एक सफल दिन व्यापारी बनें। यह संदेह नहीं है कि व्यापार के लिए सबसे कठिन बाजार क्योंकि यह बहुत अंतर-संवादात्मक है, साथ ही यह मेरी राय में सबसे अधिक लाभ के लिए संभावना प्रस्तुत करता है। हर एक जोड़ी दूसरे को प्रभावित करती है, और इसलिए हमेशा बाहरी ताकत होती रहती है, जो आप मुद्रा जोड़ी पर खींचते हुए नहीं देखते हैं जो आप व्यापार कर रहे हैं। यह कहने के बाद, आपको हर चीज़ में जानना और विश्वास करना है, इस बाजार में लाभदायक बनना संभव है। यदि आप उस संभावना पर सवाल उठाते हैं जो आप कभी भी इसे नहीं करेंगे। अपने सपनों के निर्धारण को सुरक्षित रखें, कभी भी इसे जाने न दें, और सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने से कम कुछ भी तय न करें, मैं इस बिंदु पर काफी बल नहीं दे सकता क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा बाजार में जानने के लिए शुरू करने में विफल रहता हूं लेकिन यह याद रखना, यह नहीं है 8217 कितनी बार आप इसे गिरते हैं 8217 आप कितनी बार उठते हैं जो आपकी सफलता का निर्धारण करेंगे, तय किया जाए, हाथ नीचे, उन लोगों के बीच असामान्य कारक है जो 95 बाजारों में खुदरा एफएक्स व्यापारियों के असफल होने से सफल होंगे। दूसरी सबसे महत्वपूर्ण टिप जो मैं आपको बता सकता हूं वह आपके व्यापार में केंद्रित हो जाना है। वहाँ बहुत सारे व्यापारिक तरीके, तकनीकों और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों से बाहर हैं कि उन सभी को मास्टर करने की कोशिश करने की मानसिकता में पकड़े जाने के लिए बहुत आसान है। सर्वश्रेष्ठ बनें, आप एक व्यापारिक रणनीति में रह सकते हैं और जब तक आप इसे हासिल नहीं कर सकते तब तक चिपकी रहें, हां हां, इसका अर्थ यह है कि आपको कुछ बड़ी चालें और कुछ अच्छे ट्रेडों की याद आएगी क्योंकि आप केवल एक व्यापार शैली पर केंद्रित हैं लेकिन कुछ भी नहीं है आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं खासकर जब विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करना सीखना केवल एक शैली पर ध्यान केंद्रित करने के बाद, उस मास्टर के बाद, फिर और उसके बाद ही किसी अन्य विधि पर आगे बढ़ें आप डॉन 8217 को इस बाजार में हर एक कदम को पकड़ना है, आपको प्रति दिन 20 पीप स्टॉप के साथ 20 पिप्स बनाने की ज़रूरत होती है, जो कि प्रतिदिन दो पप लगती है। परिमाण 2 प्रति ट्रेडिंग दिन जो आपके पास वर्तमान में जो भी खाते का आकार होता है और धीमा और स्थिर रहने की संभावना देखते हैं। आपको यह आश्चर्य होगा कि आपका खाता प्रति दिन 2 के साथ कहाँ होगा। मुझे लगता है कि अंतिम बिंदु मेरे लिए सबसे अधिक मूल्यवान रहा है और पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में मेरी सफलता मेरा धैर्य रहा है। विदेशी मुद्रा व्यापार उबाऊ है और यही वह तरीका होना चाहिए, यदि आपके व्यापार में निरंतरता तो आपके व्यापार से अधिक है और सर्वोत्तम नहीं दिख रहा है, और केवल सर्वोत्तम व्यापार व्यवस्थाएं हैं हर बार जब मैं इनपेशेंट बनना शुरू करता हूं, तो मुझे अपने लाभ कम करने लगते हैं और पैसे भी गंवाते हैं। सटीक व्यापार सेटअप की एक मजबूत समझ विकसित करके आप देख रहे हैं, और जब आप उस सटीक सेटअप को देखते हुए बाज़ार में केवल कूदते हैं तो आप धीरे-धीरे अपने आप को मरीज बनने के लिए मजबूर कर देंगे, और लाभदायक व्यापारी के तुरंत बाद। यह ऐसा कुछ है जो समय लगेगा लेकिन एक लक्ष्य है जो आपको इस लक्ष्य में मदद कर सकता है, और वह हर व्यापार का व्यापारिक लॉग रख रहा है। हर एक व्यापार का ट्रैक रखें, आपने क्यों प्रवेश किया, जब आप व्यापार, समय, मुद्रा, प्रवेश मूल्य और बाकी सब कुछ उस व्यापार के लिए महत्वपूर्ण थे, तो आप कैसे महसूस कर रहे थे। ऐसा करने से आप सकारात्मक और नकारात्मक ट्रेडों को एक जैसे देख सकते हैं और अपने दोष देख सकते हैं, और इस प्रकार उन्हें सही कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप देखेंगे कि आपके द्वारा खोले गए ट्रेडों की संभावना अधिक होने की संभावना थी क्योंकि आपने अपनी विदेशी मुद्रा रणनीति के अनुसार सही सेटअप के लिए नं .8217 का इंतजार किया था और इस प्रकार यह आपके व्यापार को लेने से पहले केवल सबसे अच्छी व्यवस्था का इंतजार करने में मदद करेगा। इस अनुच्छेद में हमने एक विशिष्ट व्यापारिक रणनीति, व्यापार करने, या बिल्कुल क्या करना है, को शामिल नहीं किया। दरअसल, मुझे पता चला कि ज्यादातर विदेशी मुद्रा प्रशिक्षकों को कवर नहीं किया गया है। इस विदेशी मुद्रा व्यापार लेख के भीतर के अंक आपकी सफलता या असफलता के प्रमुख कारक हैं, लेकिन फिर भी आप एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के सबसे अनदेखी युक्तियों में से कुछ हैं। मैं आपको यह दो बार पढ़ा और अपने सभी तीन बिंदुओं को लागू करने की सलाह देता हूं और देखें कि सुधार के लिए जगह कहां है। विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम amp लाइफटाइम फोरम एक्सेस विदेशी मुद्रा बैंक ट्रेडिंग कोर्स, विदेशी मुद्रा फोरम, रात वीडियो प्रशिक्षण, लाइव वीकली ट्रेनिंग सत्र, और एक विशेष मार्च डिस्काउंट पर लाइफटाइम सदस्य सहायता के लिए लाइफटाइम सदस्यता अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें व्यापार के लिए सबसे अच्छा दिन विदेशी मुद्रा - टॉप रेटेड विदेशी मुद्रा व्यापार सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दिवस के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन (2001) निकी वेबस्टर द्वारा अपने पहले एल्बम का पालन करें अपने दिल से जारी तीसरे गीत है। यह दिसंबर 2001 में ऑस्ट्रेलियाई एआरआईए सिंगल्स चार्ट पर 21 पर नुकीला था। सीडी सिंगल पर दूसरे ट्रैक में द विजार्ड ऑफ़ ऑज (द बेस्ट डे) से ओवर द इंद्रधनुष का एक आवरण शामिल है। सर्वश्रेष्ठ दिवस देश संगीत गायक जॉर्ज द्वारा एकल है स्ट्रेट जो बिलबोर्ड हॉट कंट्री सिंगल्स एम्प ट्रैक्स चार्ट के शीर्ष पर पहुंच गया। यह पहली सीडी, नवीनतम महानतम स्ट्रेस्टेस्ट हिट्स से जारी किया गया था। सर्वश्रेष्ठ दिन अपने एकल एकल एल्बम, हायर राइट नाउ से यूनिवर्सल रिपब्लिक रिकॉर्ड्स अक्टूबर 30, 2007 को जारी किए गए ग्राहम कोल्टन द्वारा किया गया एक अमेरिकी पॉप गीत है। (Esp। शेयर या मुद्रा) खरीदा और बेचने के लिए व्यापार में एक विशिष्ट मूल्य निर्धारण में बिक्री के लिए वह टेलिफोन सेट बेचता है माल बेचता है और माल बेचता है और सामानों और सेवाओं के वाणिज्यिक विनिमय (घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों पर खरीद और बिक्री) सर्विसेज वेनिस व्यापार का एक महत्वपूर्ण केंद्र था पूर्व पर आरोप लगाया जाता है कि वह एक व्यावहारिक व्यवसाय के कुशल व्यवहार को बाध्य करने के लिए षड्यंत्र करने पर आरोप लगाता है, उसने एक प्रशिक्षु के रूप में अपने व्यापार को सीखा है विक्रय या बेच (एक विशेष आइटम या उत्पाद) विदेशी मुद्रा बाजार (विदेशी मुद्रा, एफएक्स, या मुद्रा बाजार) एक विश्वभर में विकेन्द्रीकृत है मुद्राओं के कारोबार के लिए वित्तीय बाजार। ये बाजार जिसमें प्रतिभागी खरीद, बेच, विनिमय और मुद्राओं पर अटकलें लगाते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार बैंकों, वाणिज्यिक कंपनियों, केंद्रीय बैंकों, निवेश प्रबंधन फर्मों, हेज फंड और खुदरा विदेशी मुद्रा दलालों और निवेशकों से बना है। विदेशी मुद्रा (जिसे विदेशी मुद्रा या एफएक्स के रूप में भी जाना जाता है) वह जगह होती है जहां मुद्राओं का कारोबार होता है। संपूर्ण विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जो एक औसत कारोबार मूल्य के साथ है जो प्रति दिन 1.9 ट्रिलियन से अधिक है और इसमें दुनिया की सभी मुद्राओं को शामिल किया गया है। 1 एक सौ तेवीस: कभी भ्रमित नहीं। तब भी जब आप उदास होते हैं कभी भी भोला नहीं। यहां तक ​​कि जब आप दुखी होते हैं तो आपको कभी नहीं पता है कि जब कोई आपकी मुस्कुराहट के साथ प्यार में पड़ रहा है, 12 जनवरी, 2008 आज का सबसे अच्छा दिन व्यावहारिक रूप से कभी भी था। ठंडी बर्फ में निकी और मैंने एक वीडियो बना दिया। और यह मजेदार था। इसकी जांच - पड़ताल करें। मुझे लगता है कि यह अभी तक हमारी सबसे अच्छी है। पी तो, मुझे कुख्यात एंड्रयू से एक संदेश मिला, और सचमुच पेश किया। लेकिन, ज़ाहिर है, मैं अपने बारे में सोचता हूं कि मैं क्या कर रहा था, और जवाब देने के लिए न चाचा का फैसला किया। क्योंकि मैं केवल अपने आप को मूर्ख बनाऊंगा मैं उसके लिए प्रार्थना करना जारी रखूंगा, यद्यपि वह देखेंगे कि भगवान ही एकमात्र तरीका है। उसके बाद मैं वास्तव में खुश था मैं सिर्फ बाहर लटका, रात का खाना खाया, और आराम से। तब - मुझे नाथन से फोन आया वह जानना चाहता है कि मैं अपने बास्केटबॉल खेल में जा सकता हूं। और मैंने कोर्स के बारे में कहा (रुको। इससे पहले, उसने मेरे पिताजी से पूछा कि क्या वह मुझे जगह दे सकता है। डी कितना प्यारा है।) लेकिन मेरे माता-पिता ने कहा कि वे चाहते थे कि हम अकेले ही कार में न हों। तो, उसकी माँ ने कहा कि वह जायेगी मैं थोड़ा निराश था, cuz मैं कुछ चीजों के बारे में उससे बात करना चाहता था, क्योंकि हम अक्सर मौका नहीं मिलता है लेकिन आप जानते हैं, मैं जाने के लिए खुश था उसने मेरे लिए दरवाजा खोल दिया, और मैं कार में गया डी और हम सनीसाइड के लिए सभी तरह चले गए अपने बास्केटबॉल खेल को देखा, और उसने अच्छा किया वह अद्भुत है। डी वे 2 अंक जीते फिर, हम घर चले गए और हम घर के रास्ते पर थोड़ी बात की। कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में नहीं, बस चीजों के बारे में जो इसे अजीब नहीं बनाते फिर पता है, मुझे घर मिला। और वह मुझे दरवाजे पर चला गया। और हम इस बारे में बात करते थे कि हम किस तरह से चाहते हैं कि हम चाहते हैं कि हम उसके बारे में बात कर सकें, लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे वास्तव में जाना है। उसने मुझे एक सुपर आलिंगन दिया, क्योंकि वह हमेशा मुझे सुपरहेग देते हैं और फिर हमने कहा कि हम इसे कुछ समय बाद करेंगे। कुछ समय पहले ही बहुत जल्द। और यहां तक ​​कि अगर मुझे लिखने के लिए एक निबंध भी था, तो मैं हर गेम पर आऊंगा, और वहां सिर्फ निबंध लिखूंगा। पी मैन, क्या वह अद्भुत है या क्या फिर, वह छोड़ दिया और मैंने लू को खेल के बारे में बताया। और बिस्तर पर जाने के लिए गए फिर, मेरा कोट निकालने के बाद, मैंने देखा कि मैंने अभी तक मेरी तस्वीर नहीं ली थी। तो, नीचे चला गया, अपना कैमरा पकड़ा, और तस्वीरें ले जाने के लिए चला गया। जब मैं कैमरा मेरे सामने सामने रख रहा था (आईआईएम आज तिपाई के लिए बहुत आलसी है, हां।), मैंने देखा कि आईएम अभी भी अपने ब्रसेल्स पहन रहा है। डी उसने खेल से पहले मुझे उन्हें दे दिया और मेरे पास अभी भी है पी मुझे लगता है कि मैं उन्हें बुधवार तक रखूंगा। डी बेस्ट डे सुंदर बहुत कभी 32365 साल का सबसे अच्छा दिन वह एक दिन की परीक्षा लेता है और उसने मुझे 3 महीने के दौरान एक क्रिएटिव कैरोलमैंटोमेन्ट मेमरी को छोड़ दिया। Puedo decir que hoy ha sido, चोरों के साथ, मैं कुछ भी नहीं जानता था :) अहोरा दसगो के लिए एक रात के लिए यात्रा करने के लिए, एक निश्चित रूप से, यह पता नहीं है कि हम क्या कर रहे हैं, और मुझे पता है कि हम इस पर भरोसेमंद हैं, लेकिन यह मेरे पास है। वाई पोको एक पोको वाय कॉजियेंडल एल रितो अल अदंटो ग्रेसियस ए लॉस क्वीन एसाई है मुझे एक बहुत अच्छा लगता है, मुझे लगता है कि मैं अपने आप को विकसित करना चाहता हूं और मुझे विश्वास दिलाता है कि आप मेरे लिए क्या कर रहे हैं ... मुझे कोई संदेह नहीं है कि वह मेरे दिल में बहुत खुश है, तो हम उसे बताते हैं कि वह क्या कहता है (ओ पोर लो मेनोस ए मी मै लो पारेस)। सर्व क्रिएटिवोस, एक्स्प्रेसर्स लो क्वॉ ओएस पेरेस, नो ओएस लोरी गार्डीस) - मैंने अंत में अपनी परीक्षा समाप्त कर ली है और मुझे एक बड़ी परियोजना से छुटकारा मिल गया है जो पिछले 3 महीनों में खा गया था, आज मैं कह सकता हूं कि आज का सबसे अच्छा दिन इस साल :) अब मेरे पास लोगों के बीच खो जाने के लिए पर्याप्त समय है, टहलने, कैमरे के लिए पैदल चलना। संक्षेप में, जो भी मैं चाहता हूं ओह, और मुझे इस परियोजना में प्रोत्साहन मिलता है, एक महीने रहा है और मैं सिर्फ मुद्दे पर दर को जब्त कर रहा हूं। उन सभी के लिए धन्यवाद जो वहां हैं और मेरे काम और प्रशंसा का पालन करें परन्तु सभी आलोचनाओं के लिए धन्यवाद जो आप करते हैं, क्योंकि वे मुझे विकसित करने और विकास जारी रखने की अनुमति देंगे। इसकी उपयोगी टिप्पणी नहीं है जो कहती है कि तस्वीर बहुत सुंदर है, यह माना जाता है कि अगर मैंने यह किया है और उसे लटका दिया है क्योंकि मुझे पता है (या कम से कम मुझे ऐसा लगता है)। रचनात्मक रहें, आप क्या सोचते हैं, व्यक्त न करें, जो आपको रख सकते हैं) 01.02.2010

No comments:

Post a Comment