Sunday 17 December 2017

फ्रैंक - हैमिल्टन - विदेशी मुद्रा - शांति


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों, और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें। प्रोफाइफोरेक्स की समीक्षा साइट पर जाएं PROFIFOREX BROKER SCAMER मेरे पास जुलाई 2015 से जुलाई 2015 के बाद से उनके पास खाता था, मैं एक धन वापसी अनुरोध में डाल दिया। उन्होंने मुझे अपना पैसा अभी तक नहीं भेजा है मैंने कोई जवाब नहीं के साथ वित्तीय कई बार ईमेल किया है मैं जवाब नहीं के साथ बॉस ईमेल। मैं भी लाइव चैट पर था और अब वे जवाब नहीं देते। मेरा खाता 170 9 01. 9 अगस्त को मैंने खाते को 459923 से धन हस्तांतरित करने की कोशिश की और कोई कार्रवाई नहीं हुई। आस पर 12 मैंने उन्हें बनाया है कि मैं घोटाले की चेतावनी शुरू कर रहा हूं, तब उन्होंने जवाब दिया और मेरा खाता बंद कर दिया। उन्होंने मेरे पैसे तार कर दिए, फिर हस्तांतरण रद्द कर दिया। यह आस है 17, मैं हर दिन उन सभी विभागों में ईमेल करता हूं और कोई जवाब नहीं मिला। (इस ब्रोकर पर विश्वास न करें, आप अपना धन प्राप्त करने के लिए अपना पैसा खर्च कर लेंगे)। 1 9 अगस्त 2016 को टॉम अल्ड्रिज ने उत्तर दिया: आप कंपनी के दायित्व के तहत कंपनी की जिम्मेदारी के तहत गिरते हैं, जब आप हमारे साथ एक खाता रखते हैं और वेबसाइट पर कंपनी द्वारा प्रदान किए गए नियमों और नियमों को पढ़ते हैं, जैसा कि आप जानते हैं कि हम अमेरिका से किसी भी ग्राहक को स्वीकार नहीं करते हैं पहले स्थान पर और कंपनी ग्राहकों को नियमों और शर्तों में किसी भी बदलाव के पहले ही सूचित करती है। जनवरी के पहले हफ्ते में हमने अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित किया है कि हम अमेरिका से ग्राहकों को और नहीं स्वीकार करेंगे। हम असुविधा का कारण समझते हैं लेकिन हम ग्राहकों के लिए ज़िम्मेदारी नहीं ले सकते हैं03 नियमों और शर्तों में परिवर्तनों की अवलोकन की कमी। कंपनी नियमों के विवाद या उल्लंघन के मामलों में रिफंड का नियम केवल तभी किया जाता है जब मुकदमेबाजी का निपटारा किया जाता है और पृष्ठभूमि की जांच सत्यापित होने के बाद। नोट: खाता विवरणों के मुताबिक आपके रिफंड को समय के भीतर बनाया गया है। मुझे नहीं पता है कि यह किसी कारण के लिए पोस्ट किया जा रहा है और बिना स्पष्टीकरण के साथ मेरी एकमात्र ब्रोकर पर मेरी समीक्षाएं कभी पोस्ट नहीं की जा रही हैं, लेकिन मैं फिर से कोशिश करूंगी वे अब एक पूर्ण धोखाधड़ी दलाल हैं जो उन्हें रूसी द्वारा खरीदा गया है कंपनी। और वे आपको फिनएम्से या बॉस के ईमेल के बारे में बताते हैं, प्रोफाईोरैक्स 60 ईमेल में 2 साल से अधिक नहीं 1 जवाब नहीं। उन्हें चैट करने के दौरान कॉल करने का प्रयास करें और चैट के दौरान वे कहते हैं कि चैट का उपयोग करना बेहतर है। यदि आप पैसा खोना नहीं चाहते हैं तो उनसे दूर रहें अगर आप मुझे संदेह करते हैं कि वहां वेबसाइट पर जाइए और वहां नकली नंबर डायल करे और देखें कि कौन उठाता है। वहां से वेबसाइट क्लाइंट डिपार्टमेंट जनरल और टेक्निकल प्रॉसेस सपोर्टप्रोफिफ़ोरिक्स 601 873 174 24-घंटे वित्तीय विभाग वित्तीय सवाल (जमा और निकासी) वित्तप्रोफाइरेक्स 7 एएम -4 पीएम लंदन समय (सोम-शुक्र) विकास विभाग साझेदारी कार्यक्रम (एजेंसियों के लिए कमीशन फीस पर सवाल) पार्टनरप्रोफ़िफोरेक्स 601 873 174 6 ए. एम.- 5 पी.एम. लंदन समय (सोम-शुक्र) गुणवत्ता प्रबंधन विभाग विभागों के काम पर सुझाव, शिकायतों और कर्मचारियों की गुणवत्ताप्राप्यताएं 6 एएम - 5 पी.एम. लंदन समय (सोम-शुक्र) प्रबंधन टीम सुझाव, टिप्पणियां और शिकायतें बॉसप्रोफाइफ़ोरिक्स हर एक संपर्क सम्पर्क विधि यहाँ आगे चलते हैं और उनसे प्रयास करें 2012-07-07 5 सितारे अभी भी उनके साथ सब कुछ अच्छा रहा है और वे सभी समस्याओं को ठीक करते हैं सीधी बातचीत। फोन नंबर अभी भी काम नहीं कर रहा है और वे कहते हैं कि वे इसका उपयोग नहीं करना पसंद करते हैं। 1 मिनट के अंदर कोई स्केलिंग या ट्रेड नहीं है लेकिन अच्छा फैलता है और वापसी अच्छी थी। एक अच्छा ब्रोकर सिर्फ स्क्रैपिंग से संबंधित किसी भी चीज को 1 मिनट के लिए नहीं कहते हैं, लेकिन आपको लगता है कि 1 मिनट और 2 सेकेंड के साथ दूर हो सकता है, लीवरेज 100 पर अच्छा है, सोना 0.1 के साथ व्यापार करें। 2012-05-09 कोई रेटिंग नहीं मुझे रोका गया व्यापार आज का व्यापार 1222589 GBPAUD 17:25 बार उच्च 1.60606 एसएल 1.60626 मूल्य का कहना है कि 1.60626 पर बंद है लेकिन बार कभी नहीं पहुंचा है कि उच्च आईएम प्रबंधन से उत्तर देने के लिए इंतजार कर रहा है हाँ हाँ हां 500 लीवरेज हां लेकिन वे मेरे वर्तमान दलाल 500 का लाभ उठाने की पेशकश नहीं करता है इसलिए मैं इस एक के साथ प्रयोग करता हूं और पहले से ही पैसे खो रहा हूं, खुदरा विदेशी मुद्रा एक खतरनाक छायादार व्यापार है 2012-04-27 5 सितारे मैंने पिछले हफ्ते उनसे एक खाता खोला था क्योंकि मेरे वर्तमान ब्रोकर केवल 200 लीवरेज की पेशकश करते हैं जो 500 । एक्ज़ीसीशन को मेरे दलाल के साथ अब तक के लिए इस्तेमाल किया गया तेज दांत के रूप में बांधा गया है जो कि मैं अब उपयोग करता हूं। मैंने पेपैल के माध्यम से दो बार पैसे जमा किए और उन्होंने मुझे नया खाता बोनस में 40 दिया। ईमेल पर समर्थन उत्कृष्ट है, लेकिन मैंने फोन को बुलावाने की कोशिश की और कोई भी ऊपर नहीं उठा भी, वे कहते हैं कि फोन 24 घंटों तक है जापान ने उन्हें ईमेल किया था ताकि वे क्या कहते हैं, अब तक वे कानूनी लगते हैं मुझे आशा है कि वे एक घोटाले नहीं हैं, मैं आज फोन के बारे में ईमेल करने जा रहा हूं। समस्या सबसे अच्छी बात अब तक है निष्पादन microsconds में किया इसके। यद्यपि एक व्यापार से बाहर निकलने की कोशिश करते समय मुझे व्यापार पेरेमेटर बंद या कुछ ऐसा त्रुटि मिली, लेकिन अंततः मुझे मिल गया और तब से कोई समस्या नहीं हुई। आईएम आज वापसी का परीक्षण करने जा रहा है। अगर कोई उनका इस्तेमाल करे तो कृपया समीक्षा छोड़ दें, मैं उन पर अभी तक विश्वास करने के लिए पर्याप्त समय तक व्यापार नहीं कर रहा हूं, लेकिन अभी तक इतनी अच्छी है जापान कृपया उन्हें छोड़ दें, जब वे उन्हें ईमेल करते हैं, तो उन्हें अपडेट करें छोड़ दें। टॉम अल्ड्रिज ने 1 9 अगस्त 2016 को प्रस्तुत किया: ग्राहक सेवा ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि सभी प्रश्नों का उत्तर ई-मेल या चैट द्वारा दिया गया है। और जाहिर है कि अगर आप अपने फोन से आईसीक्यू चैट नंबर पर कॉल करते हैं तो आपको कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी :) और दूसरी बात कृपया अगली बार सावधानीपूर्वक आधिकारिक वेबपेज को पढ़ें, यह स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि कंपनी फोन द्वारा तकनीकी सहायता प्रदान नहीं करती है। नोट: कंपनी आपकी ट्रेडिंग रणनीति से उत्पन्न होने वाले नुकसान के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। कुछ समय के लिए एक व्यापारी रहा है आप देखेंगे कि जब आप इस पर समीक्षा करेंगे तो मैंने उनके सामने दर्ज किया है और संतोष प्राप्त किया है। इस समय हालांकि वे उद्देश्यपूर्ण रूप से मेरे निकासी निष्पादित करने से बचने लगते हैं। मैंने 8 अप्रैल, 2015 को क्रेडिट कार्ड के माध्यम से वापसी का अनुरोध किया। वे 24 घंटे के भीतर निकासी शुरू करने का दावा करते हैं। मैंने पिछले हफ्ते 3 बार चैट से संपर्क किया है और अपने वित्त विभाग को दो बार ईमेल किया है। चैट कल मुझे बताती है और वित्त भी जवाब नहीं देते। 4 अप्रैल को मैंने उनके साथ किए गए वापसी को 4 दिन भी लेते थे और मुझे वित्त विभाग के लिए ई-मेल द्वारा बातचीत करके और एक बार उन्हें दो बार संपर्क करना पड़ा। यह एक निरंतर जलन होता जा रहा है चूंकि मैं एक अमेरिकी व्यापारी हूं, अगर मेरे पास नैनोलॉट ट्रेडिंग के साथ 1: 500 का लाभ होता है, तो मेरे पास वास्तव में कोई विकल्प नहीं है, बल्कि उनके साथ सौदा करने के लिए है I शिकायत करने के लिए उन्हें सही काम करने के लिए मेरा एकमात्र सहारा है यह केवल वापसी अनुरोध पर कार्रवाई करने के लिए एकमात्र तरीका है 2013-08-21 5 सितारे यह समीक्षा पहले की समीक्षा के लिए एक अपडेट है। दलाल से संपर्क करने के बाद, उन्होंने 12 घंटे के भीतर सूचीबद्ध सभी समस्याओं का समाधान किया यह सर्वर समस्या थी और दलालों के भाग पर खराब व्यवहार नहीं था। यह दलाल वास्तव में एक महान दलाल है जो मैं एक वर्ष से अधिक के लिए रहा हूं और उन्होंने बुरे ट्रेडों को उलट कर दिया और मेरा खाता श्रेय दिया। मैं उनका इस्तेमाल करना जारी रखूंगा और दूसरों को सुझाव दूंगा कि उन्हें पसंद का दलाल होना चाहिए। सब कुछ लाभप्रद ग्राहक सेवा ग्रेट ब्रोकर 2013-08-19 1 स्टार के लिए धन्यवाद जब से मैंने अपने जीतने वाले खातों से वापसी शुरू की थी, तो मैं ईए द्वारा या मैन्युअल रूप से किसी खास कीमत पर ट्रेडों को अंजाम दे सकता हूं। जब मैं उन्हें बंद करने की कोशिश करता हूं तो यह केवल एक विशेष कीमत पर होता है जो कि सभी ट्रेडों को बड़ा हारे हुए बनाने के लिए उद्धरण है। मैं ऑनलाइन चैट से संपर्क करता हूं और मुझे ईमेल में बताता हूं। मेरे पास ट्रेडों को तुरंत सहायता करने के लिए क्या मदद मिलेगी, जिन्हें मैं तुरंत पास करना होगा मैं उनके साथ लगभग एक वर्ष रहा हूं और वे इस तथ्य की तरह नहीं दिखते हैं कि मैं पैसे कमा रहा हूं और अपने प्रयासों को तोड़ना चाहता हूं। इस संदिग्ध व्यवहार को साबित करने के लिए मेरे पास व्यापार संख्याओं और समय-तारीख टिकटें के साथ ट्रेडों के स्क्रीनशॉट हैं I यह दुःखी है क्योंकि मुझे वास्तव में यह दलाल पसंद आया लेकिन मैं इस घोटाले के बारे में दूसरों को चेतावनी देना चाहता हूं। मैं सिर्फ उम्मीद कर रहा हूं क्योंकि मैं अपने ट्रेडों को बंद नहीं कर पा रहा हूं, मैं इसे उनके साथ सुलझा दूंगा, क्योंकि वे मेरे सभी पैसे चुराने की सुविधा देते हैं। मेरी समीक्षा को अद्यतन कर रहा हूं जो मैंने 2013-01-18 पहले महीने के साथ छोड़ा था, यह सब अच्छा था। एक हफ्ते के बाद स्केलिंग करते हुए उन्होंने मुझे ईमेल किया और कहा कि उन्होंने मेरे खाते को 5 अंकों का उद्धरण बदल दिया। तो मैं वहां गया ग्राहक समर्थन से पूछने के लिए कि उन्होंने इसे क्यों बदल दिया। उन्होंने कहा कि यह बदला गया क्योंकि मेरी ट्रेडों में 1 मिनट से भी कम समय का समय है और मेरा खाता 5 अंकों का होना चाहिए ताकि मैं 1 मिनट के ट्रेडों में फिर से व्यापार कर सकूं। तो सभी सामान्य रूप से वापस लौट आते हैं मैं उनके साथ व्यापार करना जारी रखता हूं तो एक महीने के बाद सुबह जब मैं अपना खाता खोलता था तो मैंने अपना संतुलन -8464.68 तक देखा था, मैंने तुरंत समर्थन से संपर्क किया और उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने 1 मिनट से कम मेरे सभी ट्रेडों को हटा दिया (वाईनएस) और SCALPING को बताए और 1 मिनट से भी कम ट्रेडों की अनुमति नहीं है और उनके क्लाइंट अनुबंध इत्यादि का उल्लंघन नहीं किया जाता आदि। हमारे ईमेल कोनो के बारे में -8464.68 03.12.2012, 09:11, मेरा नाम: हाय क्या आप कृपया मेरे खाते की जांच कर सकते हैं अब 0 से नीचे और -8464.68 के बैलेंस के साथ मेरा अकाउंट नंबर 289579 है: वित्तप्रोफाइफ़ोर x To: myname Sent: सोमवार, 3 दिसंबर 2012 5:35 पूर्वाह्न विषय: रे: बैलेंस -8464.68 हमारे क्लाइंट एग्रीमेंट के बहुत से उल्लंघन थे आपके ट्रेडिंग खाते पर पता लगाया गया: 4 अंकों के कोटेशन पर 1 मिनट से भी कम समय के लिए सौदों, उदाहरण के लिए: 54014829, 54014872, आदि। 4 अंकों के कोटेशन पर 1 मिनट से भी कम समय के लिए ग्राहक अनुबंध के मुताबिक अनुमति नहीं दी जाती: profiforexdatadocP Agreements. pdf ये आपके खाते में 4 अंकों के कोटेशन पर 1 मिनट से भी कम समय के लिए रद्द कर दिए गए हैं (क्लाइंट एग्रीमेंट के अनुसार, आइटम 8.1) यही कारण है कि शेष राशि परिणाम के रूप में बदल गई है। आपके और प्रश्नों का स्वागत है स्वागत है, विक्टोरिया रोवाली खाता सेवा प्रबंधक प्रोफेफेरेक्स कॉर्प। प्रोफेफोरेक्स डीलिंग सेंटर ------------------------------- ---------------------- 03.12.2012, 17:36, myname: 4 अंक कोटेशन पर 1 मिनट से भी कम समय की अनुमति नहीं है - पिछली बार मैंने किया था आपके समर्थन के साथ एक वार्ता यह है कि आप मुझे 1 मिनट से कम समय तक स्केल करने की इजाजत देते हैं और आपने मेरे खाते को 5 अंकों के उद्धरण और मुद्राओं को EURUSDV में बदल दिया और ऐसा ही किया। हां, स्केलिंग और 1 मिनट से भी कम समय के सौदों की 5 अंकों की कोटेशन पर अनुमति दी जाती है (प्रत्यय वी के साथ, जैसा कि आपने कहा था EURUSDv) पर हैं लेकिन 4 अंक कोटेशन पर अनुमति नहीं है। केवल 4 अंक कोटेशन पर ऐसे ही सौदे रद्द किए गए थे, 5 अंकों के कोटेशन के साथ कुछ भी नहीं किया गया था। तरह का संबंध है, विक्टोरिया रोवाली खाता सेवा प्रबंधक प्रोफेफेरेक्स कॉर्प। प्रोफेफोरेक्स डीलिंग सेंटर ------------------------------------ ------------- 04.12.2012, 05:03, myname: मेरा खाता एक 5 अंकों का उद्धरण है। तो इसके साथ क्या समस्या है: वित्तप्रोफाइफ़ोर x to: myname sent: बुधवार, 5 दिसंबर, 2012 8:31 पूर्वाह्न विषय: पुन: शेष -8464.68 5 अंकों के कोटेशन पर आपके आदेशों में निश्चित रूप से कोई समस्या नहीं है, लेकिन इससे पहले आप थे व्यापार के लिए 4 अंक कोटेशन का उपयोग भी कर रहा है। उल्लंघन हैं कृपया अपने खाते के बयान (संलग्न) को देखें। वहां आप टिप्पणियां देख सकते हैं 1 मिनट से भी कम, रद्द करें - ये आपके द्वारा किए गए 4 अंकों के उद्धरणों, 1 मिनट से कम समय के लिए और हमारे क्लाइंट एग्रीमेंट का उल्लंघन करने के लिए टिप्पणियां हैं। बच्चे का संबंध है, विक्टोरिया रोवाली खाता सेवा प्रबंधक प्रोफेफोरेक्स कॉर्प। प्रोफेफोरेक्स डीलिंग सेंटर ------------------------------------ ------------- 05.12.2012, 06:13, myname: HI 1 मिनट से भी कम समय के बारे में मैं पहले ही 1 मिनट के ट्रेडों के उल्लंघन के बारे में आपके समर्थन से पहले ही सूचित किया था आपने मेरे खाते को 5 अंकों के उद्धरण में परिवर्तित कर दिया है, इसलिए मैंने सोचा कि यह पहले से तय हो चुका है और मुझे फिर से व्यापार करने की अनुमति दी गई है। लेकिन अब 1 महीने के बाद आप अपने ट्रेडों पर फिर से पूछताछ कर रहे हैं हम आपके ट्रेडों पर सवाल नहीं उठा रहे हैं, हमने ग्राहक समझौते के अनुसार ट्रेडों का उल्लंघन (4 अंक कोटेशन से कम 1 मिनट से कम) संसाधित किया है क्योंकि यह पहले नहीं किया गया था तरह का संबंध है, विक्टोरिया रोवाली खाता सेवा प्रबंधक प्रोफेफेरेक्स कॉर्प। प्रोफेफोरेक्स डीलिंग सेंटर ----------------------------- हमारे पास ई-मेल का आदान-प्रदान था क्या हुआ, लेकिन इसके साथ आत्मसमर्पण किया क्योंकि वे मेरे साथ मजाक बनाने की तरह हैं मैं सिर्फ उन्हें मेरी सारी जीत और यहां तक ​​कि मेरी जमा भी ले गया। bec जो कुछ भी मैंने किया है, मुझे लगता है कि वे कम से कम मेरी जमा राशि भी नहीं देंगे और आज सुबह मुझे प्रोफिफ़ोरेक्स में मेरी समीक्षा रेटिंग के बारे में एक ईमेल प्राप्त हुआ। हमने विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा प्रोफेक्स विदेशी मुद्रा की समीक्षा और रेटिंग पर अपनी समीक्षा देखी है। हमने पहले से ऐसे मुद्दों से पहले एफपीए से संपर्क किया है और उन्होंने इसे हल करने के लिए दो प्रकार की पेशकश की है। पहला संस्करण यह है कि आप अपनी समीक्षा को अपडेट करते हैं: सच्चाई लिखें और स्थिति के गलत विवरण के लिए माफी मांगें। दूसरा संस्करण यह है कि हमें कुछ नहीं करना है, लेकिन वास्तविक स्थिति के प्रमाण के रूप में आपके और आपके खाते के विवरणों के साथ सभी पत्राचार को प्रकाशित करें। इसके अलावा, वकीलों के साथ परामर्श करने जा रहे थे कि इस बदनामी के साथ इस मुद्दे को हल करने के लिए हम कौन-से कदम उठाए जाएं। कृपया हमें बताएं कि कौन सा संस्करण आपके लिए बेहतर है। धन्यवाद और संबंध, विक्टोरिया रोवाली खाता सेवा प्रबंधक प्रोफेफेरेक्स कॉर्प। तो यहां मेरा रिफ्यूव्यू प्रोफेफोरेक्स की समीक्षा है और मुझे लगता है कि ब्रोकर के बारे में मेरे अनुभव की समीक्षा करने में कुछ भी गलत नहीं है। इसलिए मुझे सिर्फ यह समीक्षा करना पड़ा और मेरे पुराने एक को संशोधित करना पड़ा ताकि सब लोग प्रोफिफोरेक्स के व्यापार में मेरा अनुभव जान सकें। मेरे फोरम विषय के बारे में profiforex के बारे में विस्तृत बयान यहाँ forexpeacearmyforex-forumscam-alert-folder23571-profiforex-issue. html 2013-01-181 उन सभी के साथ स्टार पहली महीने सभी अच्छे थे मैं लगभग एक सप्ताह के बाद scalping के माध्यम से अपने खाते को डबल मुझे ईमेल और कह उन्होंने मेरे खाते को 5 अंकों का उद्धरण बदल दिया। तो मैं वहां ग्राहक सहायता से गया, पूछने के लिए कि उन्होंने इसे क्यों बदला था, उन्होंने कहा कि यह बदल गया था, इसलिए मैं स्क्रैपिंग और 1 मिनट से कम ट्रेडों का व्यापार कर सकता हूं। तो एक महीने के बाद सुबह जब मैंने अपना खाता खोला तो मैंने अपना बैलेंस -8000.00 देखा और तत्काल समर्थन से संपर्क किया और उन्होंने मुझे बताया कि वे सभी 1 मिनट से कम ट्रेडों (वाईन) को हटा दिए और SCALPING और 1 मिनट से कम ट्रेडों आदि की अनुमति नहीं है आदि। बहुत भयानक दलाल उन्हें पहले महीने में बता देना चाहिए और अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए अद्यतनः आखिरकार उन्होंने समझाया था कि उसने मेरे संतुलन से 700 को क्यों हटा दिया। उन्होंने ड्यूकास्कापी डेटा का इस्तेमाल करते हुए अपने विजयी ट्रेडों को पुनः लिखते हुए कहा कि जब मैंने ट्रेडों में प्रवेश किया तो उनकी कीमत सही नहीं थी। हम्म्, मैंने सोचा था कि मैं ProfiForex के साथ व्यापार नहीं कर रहा था Dukascopy LOL अगर यह मामला है, वे जो कुछ भी वे चाहते हैं कि वे अपने व्यापार करना चाहते हैं कीमत में हेरफेर। मैं प्रोफिफ़ोरैक्स का उपयोग किसी को भी करने की सलाह नहीं देता है, सिर्फ इसलिए कि मैं अभी भी उनका उपयोग कर रहा हूं इसलिए मैं अपनी मार्टिंगल स्ट्रैटजी के साथ पिको बहुत व्यापार कर सकता हूं, लेकिन मुझे संदेह है कि अगर यह बहुत लाभदायक हो तो वे अपनी जीत के कुछ हिस्सों में रद्द करने का एक रास्ता खोज लेंगे उनके व्यापारी समझौते उन्हें अपने पैसे न दें 2012-06-19 1 स्टार उन्होंने लेनदेन के इतिहास में कोई स्पष्टीकरण नहीं के साथ अपने शेष राशि से 700 से अधिक निकाल दिए। यदि आप पैसा बनाने शुरू करते हैं तो पूरी तरह से एक घोटाला है टॉम अल्ड्रिज ने 10 जुलाई 2012 को प्रस्तुत किया: यह व्यापक रूप से ज्ञात है कि प्रोफेफेरेक्स एक आधिकारिक कंपनियों में से एक है, जो अंतर बैंक बाजार में बैंकों के माध्यम से अपने सौदों को आगे बढ़ाते हैं और निश्चित रूप से , हम कोटेशन प्रदान नहीं कर सकते हैं जो कि बैंक कोटेशन से भिन्न होंगे, हालांकि, एक निश्चित समय में कोटेशन 0,2-0,5 सेकंड तक देरी हो सकती है। इंटरनेट चैनलों का उपयोग करते समय यह डेटा ट्रांसमिशन देरी के कारण होता है। एक परिणाम के रूप में, यदि व्यक्ति, जो केवल मजबूत बाजार चालन के दौरान व्यापार करता है, का उपयोग समाप्त (पुरानी) कोटेशन, सर्वर अपने आदेश को निष्पादित कर सकता है, उद्धरण का उपयोग करके, जो पहले ही समाप्त हो चुका है। इस मामले में हम यह कह सकते हैं कि यह व्यक्ति सर्वर त्रुटियों पर ट्रेड करता है यही कारण है कि यदि वे एक मिनट के अंत में ग्राहक ट्रेड करते हैं तो वे रद्द कर सकते हैं, सिर्फ इसलिए कि वे वास्तविक विदेशी मुद्रा पर व्यापार नहीं करते हैं, बल्कि, इसके विपरीत, वे सर्वर के भीतर व्यापार करते हैं (जैसा कि पूर्ववर्ती विलंब के कारण तेज बाजार में चलता है, हम विफल हो सकते हैं अंतरबैंक बाजार के लिए अपने आदेश को आगे बढ़ाने के लिए) और, ज़ाहिर है, यह दावा स्पष्ट झूठ के साथ उदारता से अनुभवी रहा है अब हम कुछ टिप्पणियों और ट्रिनिटी कैसल के साथ स्थिति पर स्पष्ट और मकसद देखेंगे। ग्राहक अपने खाते में हमारे ग्राहक समझौते के कई उल्लंघन करता है। उल्लंघन में ज्यादातर एक मिनट से कम समय के सौदों और मध्यस्थ व्यापार रणनीति का उपयोग करना शामिल है उन 700 के बोलते हुए। यह अंतराल के बाद पहली कोटेशन के अनुसार एक मिनट से भी कम समय के सौदों को रद्द करने और अंतराल पर पुन: लिखते हुए सौदों का परिणाम था (हमारे उद्धरण, डुकस्कॉपी नहीं)। हमारे ग्राहक समझौते के अनुसार सभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्लाइंट कहता है कि सौदों को ड्यूकास्स्कोपी कोटेशन के अनुसार पुन: लिखा गया था। शिकायतों के प्रबंधन की प्रक्रिया को मानकीकृत करने के लिए निम्नलिखित हमारे ग्राहक अनुबंध में लिखा गया है। विदेशी मुद्रा बाजार की कीमतें विश्व बैंकों द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली कीमत माना जाता है। आम तौर पर, ग्राहक को डुकस्कॉपी या सक्सोबैंक कोटेशन के माध्यम से शिकायत करने का अधिकार है। (लेकिन बेशक ग्राहक किसी भी विश्व बैंक के कोटेशन का उपयोग करके शिकायत लिख सकते हैं। यह एक ऐसी गारंटी है कि हम क्लासर को बंद करने के लिए उसके पास बंद होने वाले नुकसान के अनुसार किसी भी फर्जी कोटेशन को कभी नहीं जोड़ेंगे)। जब सौदों को पुन: लिखित रद्द किया जा रहा था, प्रत्येक सौदे पर टिप्पणी छोड़ दी गई थी, इसलिए ग्राहक इसे तुरंत अपने खाते के विवरण में देख सकता था यहां हम ग्राहक के साथ पत्राचार का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाते हैं कि उनके ई-मेल को प्राप्त करने के 4 घंटे के भीतर 700 के कटौती के बारे में उनके प्रश्न का उत्तर दिया गया था: ट्रिंट कैसल, 1 9 जून, 17:40 GMT मुझे एक वैध स्पष्टीकरण की आवश्यकता है कि आप क्यों ने बिना किसी स्पष्टीकरण और रिकॉर्ड के अपने खाते से 700 से अधिक मूल्य का लाभ हटा दिया है। यहां तक ​​कि एमटी 4 इतिहास को छिपाने के लिए बदल दिया गया है कि आपने मेरे खाते से उन विजयी ट्रेडों को हटा दिया है। सादर, ट्रिंट कैसल --------------------------------------------- प्रोफेफोरेक्स वित्तीय विभाग 19 जून, 21:46 GMT प्रिय ट्रिंट कैसल, आपके ई-मेल के लिए बहुत बहुत धन्यवाद आपका सौदों में किए गए सभी परिवर्तन इन सौदों के लिए टिप्पणियों के साथ हैं I आप अपने खाते के इतिहास में यह सब देख सकते हैं उदाहरण के लिए, निम्नलिखित सौदों के अंतराल पर किए गए थे और क्लाइंट एग्रीमेंट के आइटम 8 के अनुसार वे फिर से लिखे गए थे और टिप्पणी छोड़ दी गई थी: 12508971 बदले गए: खुले pr.1.5535-1.5531 12508968 परिवर्तित: ओपन PR.1.5535-1.5531 12508965 परिवर्तित: खुला pr.1.5535-1.5531 उन सौदों, जो एक मिनट से भी कम समय में कमेंट में थे: रद्द करें: 1 मिनट से भी कम - तरह का संबंध, विक्टोरिया रोवाली खाता सेवा प्रबंधक प्रोफफेरेक्स कार्पोरेशन ----------- ---------------------------------- ट्रिंट कैसल 19 जून, 21:50 GMT कोई नहीं हैं मेरे खाते के इतिहास में जो कुछ भी टिप्पणी करता है आपका क्या मतलब है कि वे अंतराल पर बने थे आपने केवल 3 टिकटों को नोट किया है, जो कि कई कई दर्जनों गायब हो गए हैं, मैंने यह विदेशी मुद्रा शांति सेना घोटाला जांच के लिए बताया है। -------------------------------------------------- प्रोफेफेरेक्स फाइनेंशियल डिपार्टमेंट 19 जून, 21:59 GMT प्रिय ट्रिंट कैसल, ज़रूर, हम आपके खाते के बारे में किसी भी जानकारी के साथ फॉरेक्सपेयसेमी प्रदान करने के लिए तैयार हैं और खुश होंगे। अपने सौदों के लिए टिप्पणियों को देखने के लिए कृपया निम्न करें: अपने ट्रेडिंग खाते में प्रवेश करें और टर्मिनल विंडो में उस चार्ट विंडो के नीचे टैब ऐप हिस्ट्री पर जाएं। उस टैब पर राइट क्लिक करें और संदर्भ मेनू से ऑल हिस्ट्री चुनें। इस टैब में सभी इतिहास दिखाए जाने के बाद फिर से इस टैब पर राइट क्लिक करें और संदर्भ मेनू से टिप्पणियां चुनें। तब आपके हर सौदे की टिप्पणियां दिखाई देंगी और आप उन्हें पढ़ सकेंगे। कृपया न कि हम ग्राहक अनुबंध के अनुसार काम कर रहे हैं जो आपने अपना ट्रेडिंग खाता खोलते समय स्वीकार कर लिया है। हमें खेद है कि हमारे व्यापार नियम आपकी व्यापारिक रणनीति में फिट नहीं हैं। - तरह का संबंध है, विक्टोरिया रोवाली खाता सेवा प्रबंधक प्रोफफेरेक्स कार्पोरेशन ------------------------------------- ------------------- ट्रिंट कैसल 19 जून, 22:07 जीएमटी बाकी आश्वासन मुझे पता है कि मेरे सारे खाते के इतिहास को कैसे देखें इसमें टिप्पणियां होती थीं दिखा रहा था कि ट्रेडों को 1 मिनट से भी कम समय के लिए रद्द कर दिया गया था, लेकिन उन टिप्पणियां अब नहीं हैं। हालांकि, ये टिप्पणियां अभी भी MyFXBook में दिखाई देती हैं, इसलिए मुझे पता है कि वे वहां मौजूद थे। -) यह साबित करता है कि आपने मेरे खाते से इतिहास को हटा दिया है, जो क्लाइंट अनुबंध के तहत नहीं आता है। कई लाभकारी व्यवसाय कई मिनट तक चले और इसलिए मुझे यकीन नहीं हो कि आप 1 मिनट से कम या कम समय के लिए कैसे कह सकते हैं। -------------------------------------------------- -------- प्रोफेफेरेक्स फाइनेंशियल डिपार्टमेंट 19 जून, 22:16 GMT प्रिय ट्रिंट कैसल, टिप्पणी आपके सौदों के भीतर हैं एक मिनट से भी कम समय के सौदों की कटौती आपके टिप्पणियों के भीतर उचित लाभ के साथ शून्य लाभ के रूप में दिखाई जाती है। आप पूरी तरह से सब कुछ जांच सकते हैं, सौदे के बाद सौदा कर सकते हैं और अगर आप परिणामी शेष से सहमत नहीं हैं, तो हमें शिकायत भेजें अंतराल के बारे में आप हमारे कोटेशन या ड्यूकस्कॉपी के कोटेशन देख सकते हैं और निश्चित रूप से, आपके पास पहले से पहले सहेजे गए कुछ खाता स्टेटमेंट होना चाहिए ताकि आप सब कुछ देख सकें। - तरह का संबंध है, विक्टोरिया रोवाली खाता सेवा प्रबंधक प्रोफफेरेक्स कार्पोरेशन ------------------------------------- ------------------ ट्रिंट कैसल 19 जून, 22:38 GMT मैं उन्हें अब देख रहा हूँ। हालांकि, मुझे नहीं पता था कि मैं डुकस्कॉपी के साथ व्यापार कर रहा था। मैंने सोचा कि मैं Profiforex के साथ व्यापार कर रहा था। मेरी गलती। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ डुकासकपी के साथ व्यापार करूँगा क्योंकि आप लाभदायक व्यापारियों की अपेक्षा नहीं चाहते हैं। -)

No comments:

Post a Comment