Wednesday 15 November 2017

विदेशी मुद्रा के लिए शुरुआती - अन्ना - coulling - ebook - पाठकों


Beginners के लिए विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा मेरे पहले दो पुस्तकों, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक तीन आयामी दृष्टिकोण, और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड के लिए prequel है। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए आपका प्राइमर है यह नींव रखने और विदेशी मुद्रा की दुनिया में शुरू करने के लिए रूपरेखा प्रदान करने के लिए लिखा गया है, जो मुझे विश्वास है कि सही तरीका है। अपने व्यापारिक कौशल और ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए, मेरी दूसरी पुस्तकों को यहां आप क्या सीखेंगे, इसके बारे में जानें। मैं अपनी सभी पुस्तकों में क्या करने की कोशिश करता हूं, यह आपको दिखाता है कि उस ज्ञान को कैसे लागू किया जाए जिससे आपको अधिक विश्वास वाले व्यापारी बनने में मदद मिलेगी। आखिरकार, सीखना सब अच्छी तरह से और अच्छा है, लेकिन अगर हमें नहीं सिखाया जाता है कि यह ज्ञान एक व्यावहारिक तरीके से कैसे लागू किया जाता है, तो इसका उपयोग बहुत कम है। यह ज्ञान का प्रयोग होता है जो शक्ति देता है, और यही मैंने यहां करने की कोशिश की है, और मेरे ऑनलाइन प्रशिक्षण कक्षों और मेरी सारी पुस्तकें विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कई किताबें हैं इस पुस्तक के बारे में क्या अलग है, व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है जो मुझे विश्वास है कि मौलिक हैं। आखिरकार, केवल दो सवाल हैं जो हमें बाज़ार में स्थिति पर विचार करते समय उत्तर देने की जरूरत है: - इस व्यापार पर जोखिम क्या है - उच्च, मध्यम या निम्न। इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है। सबसे पहले जवाब देने के लिए सबसे कठिन सवाल है, और इस पुस्तक में विश्वास के साथ इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए, विश्लेषण और उपयोग के दृष्टिकोण को विस्तार से समझाया जाएगा। दूसरा प्रश्न अधिक सरल है और आपको उत्तर प्रदेश, । फिर से, इस पुस्तक में विस्तार से बताया गया है। सामने वाले कवर पर टैग लाइन कहते हैं, आरंभ करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए, और इसके बीच की सभी चीजें जो वास्तव में आपको बताएंगे कि आप क्या सीखेंगे। यह पुस्तक शुद्ध यांत्रिकी से लेकर व्यापारिक पद्धति तक सबकुछ बताती है, जिसे मैं वकालत करता हूं, और जो मैंने अपने सारे व्यापार में इस्तेमाल किया और 17 से अधिक वर्षों के लिए निवेश किया है। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा भी उन सभी व्यापारियों को समर्पित है जिन्होंने मुझे अपने ज्ञान और मेरी पद्धति के आधार पर इस तरह की एक परिचय लिखने के लिए कहा है यह किताब आप के लिए है। कम पढ़िए शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा मेरे पहले दो पुस्तकों, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक तीन आयामी दृष्टिकोण, और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड के लिए prequel है। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए आपका प्राइमर है यह नींव रखने और विदेशी मुद्रा की दुनिया में शुरू करने के लिए रूपरेखा प्रदान करने के लिए लिखा गया है, जो मुझे विश्वास है कि सही तरीका है। अपने व्यापारिक कौशल और ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए, मेरी दूसरी पुस्तकों को यहां आप क्या सीखेंगे, इसके बारे में जानें। मैं अपनी सभी पुस्तकों में क्या करने की कोशिश करता हूं, यह आपको दिखाता है कि उस ज्ञान को कैसे लागू किया जाए। अधिक विदेशी मुद्रा पुस्तकें पढ़ें यदि आप सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा पुस्तक को पढ़ने के लिए देख रहे हैं। तो आगे नहीं देखो हम विदेशी मुद्रा बाजार से मुद्रा व्यापार के बारे में कई प्रकार के प्रकाशनों को लाभप्रद व्यापार से देखते हैं, जिससे आपको अपने कौशल सीखने और सुधारने का सबसे अच्छा मौका मिलता है। शुरुआती मूल बातें जैसे विषयों पर शीर्ष बिक्री वाले विदेशी मुद्रा व्यापार और निवेश पुस्तकें ऑफ़र करता है मोमबत्ती चार्टिंग, स्क्रैपिंग और डे ट्रेडिंग फिबोनैकी, वायदा और विकल्प व्यापार, स्विंग और अल्पावधि व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और रणनीतियों। मुझे कुछ उपयोगी फ़ॉरेक्स के बारे में कई प्रकाशन मिलते हैं लेकिन अधिकांश नहीं। पुस्तकों की चयनित सूची जिसे मैं मानता हूं, सामान्य रूप से निवेश की बेहतर समझ पाने में आपको मदद करेगा।

No comments:

Post a Comment